उत्तराखंड में कोरोना का कहर तेज; MLA ममता राकेश को सांस लेने में तकलीफ

देहरादून: कोरोना संक्रमण से जुडी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। भगवानपुर से विधायक ममता राकेश को भी कोरोना ने अपने गिरफ्त में ले लिया है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार ममता राकेश कोरोना के लक्षण महसूस कर रहे हैं। हालांकि, उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है।

घर में हुईं आइसोलेट:

कोरोना के सभी लक्षण मौजूद होने के कारण उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। रूडकी रामनगर स्थित अपने आवास पर ममता राकेश आइसोलेट हुए हैं। पिछले तीन दिनों से उन्हें बुखार है, खांसी के साथ-साथ उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हो रही है।

गौरतलब है कि उत्तराखंड में कोरोना काफी तेजी से अपने पांव पसार रहा है। शनिवार को सर्वाधिक 5,084 व्यक्तियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। 

वहीं, बीते सोमवार को भी 5,058 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रविवार को 67 लोगों ने महामारी के कारण काल के गाल में समा गए। प्रदेश में अप्रैल माह में अब तक 56,448 लोग कोरोना कि चपेट में आ चुके हैं जबकि 496 मरीजों की मौत हो चुकी है।

कंटेनमेंट जोन की संख्या हुई 57:

कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए मामलों की वजह से कंटेनमेंट जोन की संख्या भी काफी तेजी से बढ़ रही है। देहरादून में अभी तक कुल कंटेनमेंट ज़ोन की संख्या 57 हो गई है। कंटेनमेंट जोन में अगले आदेश तक कोई भी बाहरी व्यक्ति प्रवेश नहीं कर पाएगा। आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति जिला प्रशासन सुनिश्चित कराएगा।

0/Post a Comment/Comments

Stay Conneted

Hot Widget