उत्तराखंड भाजपा के बड़े नेता का कोरोना से निधन, पार्टी में शोक की लहर

फोटो: दिवंगत राजकुमारी गिरी

उधमसिंह नगर
: उत्तराखंड में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. तेजी से लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं. आमजन से लेकर बड़े-बड़े नेता भी इस वायरस से बच नहीं पाए हैं. कोरोना की यह दूसरी लहर पहली वाली से भी अधिक घातक है क्योंकि इसमें ना केवल लोग तेजी से संक्रमित हो रहे हैं बल्कि मृत्यु दर भी तेजी से बढ़ रही है. संक्रमितों की तेजी से मृत्यु हो रही है. ऐसी ही एक दुखद खबर आ रही है यूएसनगर से. इस संक्रमण ने अब उत्तराखंड की भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और दीदी के नाम से मशहूर राजकुमारी गिरी को भी छीन लिया है.

यह भी पढ़ें:उत्तराखंड: रहस्यमयी बीमारी से एक ही गाँव के दस लोगों की जान गई, क्या है पूरा मामला

दीदी के नाम से पुकारे जाने वालीं और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजकुमारी की कोरोना के कारण मृत्यु हो गई है. आज सुबह उन्होंने मेडिकल कॉलेज में अंतिम सांस ली. इसके बाद से ही भाजपा में शोक की लहर छा गई है और तमाम भाजपा नेता उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं. कोरोना से मरने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. 

 कई दिनों से थी कोरोना से संक्रमित:

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजकुमारी गिरी कुछ दिनों से कोरोना से जूझ रही थीं. संक्रमण की पुष्टि होने के बाद से ही उनका इलाज रुद्रपुर के मेडिकल कॉलेज में चल रहा था. संक्रमित पाए जाने के बाद से ही उनकी हालत अस्थिर बताई जा रही थी.

यह भी पढ़ें:उत्तराखंड: सांसद अनिल बलूनी निकले हैवी ड्राईवर, फिर चलाई नेकी की गाड़ी

तबसे ही वे अस्पताल में भर्ती थीं और डॉक्टरों की निगरानी में थीं. बीती देर रात को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बावजूद भी उनकी जान नहीं बचाई जा सकी और आज सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया.

0/Post a Comment/Comments

Stay Conneted

Hot Widget