उत्तराखंड: देवभूमि फिर हुई शर्मसार, युवती के साथ किया गलत काम



फाइल फोटो: प्रतीकात्मक चित्र



देहरादून:
उत्तराखंड के तीर्थ स्थल ऋषिकेश को शर्मसार कर देने वाली एक ताज़ा रिपोर्ट सामने आई है, जहां एक युवती संग दुष्कर्म हुआ है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. लेकिन उसका साथ देने वाली विदेशी महिला फरार है.

यह भी पढ़ें:उत्तराखंड: शादी हुई पर दुल्हन को छोड़ लौटी बारात , कोरोना में हुई अजब-गजब शादी

क्या है पूरा मामला: 

मिली जानकारी के अनुसार युवती दिल्ली की रहने वाली है और वह वॉल पेंटिंग का कार्य करती है. वहीं आरोपी उमंग गांधी तपोवन का निवासी है. उन दोनों की जान पहचान पिछले कुछ समय से है. आरोपी उमंग ने युवती को वॉल पेंटिंग के बहाने गेस्ट हाउस में बुलाया था. जहां आरोपी के साथ उसकी विदेशी महिला मित्र एविन भी मौजूद थी.

कहां दिया घटना को अंजाम:

आरोपी ने बालक नाथ रोड पर स्थित राजपुरोहित तपोवन गेस्ट हाउस में युवती को बुलाया था, जहां उससे नशीला केक खिलाया गया. जिसके बाद युवती बेहोश हो गई. बेहोसी का फायदा उठा कर आरोपी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जब आरोपी इस घटना को अंजाम दे रहा था उस समय विदेशी महिला वहीं पर मौजूद थी.

यह भी पढ़े:उत्तराखंड: अस्पताल में एक एक सांस को मोहताज़ हुए मरीज़, खौफ में गुजरी रात

क्या हुआ होश में आने के बाद: 

पीडिता को होश आने पर जब उसे अपने साथ हुई घटना का पता चला तो उसने तुरंत ही पुलिस को सूचित किया. जिसके बाद पुलिस ने उमंग के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. एसआई विपिन कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के बाद पुलिस की टीम ने उसको धर दबोचा और तपोवन से गिरफ्तार कर लिया। त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गुरुवार को उमंग गांधी को बलात्कार की घटना होने के बाद 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया गया। आरोपी को अब न्यायालय में पेश किया जाएगा। आरोपी का साथ देने वाले विदेशी महिला की तलाश जारी है।

0/Post a Comment/Comments

Stay Conneted

Hot Widget