उत्तराखंड बड़ी खबर: विधायक पर आधी रात को चली गोलियां, एक हुआ घायल असपताल में भर्ती

फाइल फोटो: विधायक राजकुमार ठुकराल

रुद्रपुर
: प्रदेश के रुद्रपुर जिले से एक बहुत बड़ी खबर आ रही है. रुद्रपुर के विधायक राजकुमार ठुकराल पर देर रात गोलियां चली है. इस हमले में विधायक राजकुमार ठुकराल बाल बाल बचे हैं. मामला देर रात का बताया जा रहा है, जब विधायक राजकुमार ठुकराल पर गोलियों से हमला हुआ. 

यह भी पढ़े:उत्तराखंड: CM तीरथ रावत आज ले सकते हैं बड़ा फैसला, जानिए कहां बढ़ रही है पाबंदी

मौके पर मौजूद दूसरे व्यक्ति पर गोली के छर्रे लगे हैं. घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल ले जाया गया है और उसका इलाज चल रहा है. विधायक राजकुमार ठुकराल पर गोली किसने चलाई इसकी अभी जांच जारी है और पुलिस लगातार जांच में जुटी है. देर रात ही घटनास्थल पर एसएसपी उधम सिंह नगर एसपी सिटी समेत तमाम पुलिस अधिकारी पहुंच गए थे. पुलिस ने एक कार को कब्जे में लिया है और जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें:उत्तराखंड: दो बहनों के कन्धों पर उठी भाई की अर्थी, तमाशबीन बने रहे लोग

विवाद सुलझाने गए थे विधायक तभी हुई फायरिंग: 

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक विधायक राजकुमार ठुकराल अपनी मां से मिलकर वापस अपने घर लौट रहे थे  तभी एलाइंस कॉलोनी के पास दो पक्षों में विवाद चल रहा था. विधायक राजकुमार ठुकराल ने गाड़ी रुकवा और बीच-बचाव करने लगे.  विवाद में शामिल लोग विधायक राजकुमार ठुकराल से उलझ गए इस दौरान एक युवक ने अपने वाहन से बंदूक निकाली और विधायक पर फायर कर दिया. हमले में विधायक तो बच गए लेकिन नरेंद्र छाबड़ा नाम के व्यक्ति को गोली के छर्रे लग गए. आरोपी मौके से फरार हो गया और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

0/Post a Comment/Comments

Stay Conneted

Hot Widget