उत्तराखंड: AK 47 लेकर भागा इनामी बदमाश गिरफ्तार, काफी दिनों से थी तलाश

फाइल फोटो: प्रतीकात्मक चित्र

उधम सिंह नगर:
प्रदेश में अपराधों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में लोगों का एक मात्र सहारा पुलिस का होता है। लेकिन अगर पुलिस पर ही हमला होने लगे तो ये लोग सहारा पाने कहां जाएंगे। ऐसी ही एक घटना उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले के नानकमत्ता थाने की पुलिस के साथ हुई है। जहां 24 अप्रैल को एक इनामी बदमाश ने पुलिस पर हमला कर AK 47 छीनी और फिर वहां से फरार हो गया था।  जिसे पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:उत्तराखंड: कोरोना बांटने की जुगत में अस्पताल से फरार हुआ पॉजिटिव मरीज़, पकड़ने में पुलिस के छूते पसीने

बता दें कि यह घटना उत्तर प्रदेश स्थित माधोटांडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव मझारा की है। जहां हत्या के मामले में फरार चल रहे अपराधी जस्सा की तलाश में उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले के नानकमत्ता थाने की पुलिस ने 24 अप्रैल को देर रात्रि दबिश दी थी।वहीं गांव में जस्सा ने अपने साथियों के साथ एकजुट होकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया और एक सिपाही से एके 47 एसाल्ट राइफल छीन ली थी और फरार हो गया था। जिसके बाद से ही  जस्सा पर 25000 व 5000 रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया था। इस घटना के बाद से ही ऊधमसिहंनगर एसएसपी ने दरोगा सहित स्टाफ को निलंबित कर दिया था। 

यह भी पढ़ें:उत्तराखंड: मौसम बिगड़ने से संक्रमण का खतरा बढ़ा, अस्पतालों में लगी लम्बी कतारें

13वें दिन किया गिरफ्तार- बरामद की एके 47 व तमंचा

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश स्थित पीलीभीत जिले की हज़ारा पुलिस ने शुक्रवार को इनामी बदमाश जसवंत सिंह जस्सा को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ़्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से लूटी गई एके 47 व एक तमंचा बरामद किया है। वहीं पुलिस के बताया कि बदमाश जस्सा को राइफ़ल छीनकर भागने के तेरहवें दिन गिरफ्तार किया गया है।

पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक कुमार के अनुसार माधोटांडा थाना क्षेत्र के जंगलों में शुक्रवार शाम को हुई मुठभेड़ में बदमाश जस्सा के पैर में गोली लगी है। वहीं बदमाश की फायरिंग से एक सिपाही भी घायल हुआ है। दोनों को उपचार के लिए चिकित्सालय भेजा गया है। 


0/Post a Comment/Comments

Stay Conneted

Hot Widget