आप पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आगामी 19 सितम्बर को उत्तराखंड के कुमाऊं क्षेत्र के दौरे पर

 


उत्तराखंड- उत्तराखंड में 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाले है, और सभी पार्टियों की तरह विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने अपनी पूरी सक्रियता बढ़ा दी है। पार्टी ने यहां पर सभी विधानसभा चुनावों पर चुनाव लड़ने के साथ-साथ अपना मुख्यमंत्री उम्मीदवार भी घोषित कर चुकी है। खुद आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी उत्तराखंड में अपनी गतिविधि बढ़ा दी है। एक महीने में यह दूसरी बार है जब आगामी 19 सितंबर को उत्तराखंड जा रहे है।

यह भी पढ़े: लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह बने उत्तराखंड के नए राज्यपाल

पार्टी के मुताबिक वह आगामी 19 सितंबर को उत्तराखंड में एक दिन की यात्रा पर जा रहे है। इस बार वह कुमाऊं क्षेत्र का दौरा भी करेंगे। वहां कई कार्यक्रमों का हिस्सा भी बनेगें। यात्रा के दौरान उनके साथ आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार अजय कोटियाल भी रहेंगे। इस दौरान वहा पार्टी के प्रचार के साथ उत्तराखंड सरकार की विफलताओं को भी जनता के सामने रखेंगे। 

यह भी पढ़े: Teacher Recruitment: उत्तराखंड में 2648 प्राइमरी शिक्षकों की भर्ती का रास्ता साफ, शिक्षा सचिव ने जारी किए आदेश

बीते कुछ समय में पार्टी की गतिविधियों के बाद जिस तरह वहां जनता का समर्थन मिला है, उससे पार्टी काफी ज्यादा उत्साहित है। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक होने के नाते वह खुद चुनावों तैयारियों व रणनीतियों पर नजर बनाएं हुए है। उनके अलावा मनीष सिसोदिया भी उत्तराखंड का दो बार दौरा कर चुके है जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से जोड़ा जा सके।

0/Post a Comment/Comments

Stay Conneted

Hot Widget