देवभूमि एक बार फिर शर्मसार होने से बचा, घर के बाहर खेल रही मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, परिजनों ने आरोपी को पीटा

 


रुड़की- उत्तराखंड के रुड़की से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां घर के बाहर खेल रही नौ साल की बच्ची से एक युवक ने दुष्कर्म करने की कोशिश की गयी। बच्ची के शोर मचाने पर युवक को परिजनों ने पकड़ लिया और जमकर उसकी पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी को पकड़कर कोतवाली ले आई। साथ ही उसके खिलाफ दुष्कर्म की कोशिश और पॉक्सो के तहत केस दर्ज कर लिया। बच्ची को मेडिकल के लिए भी भेज दिया है।

यह भी पढ़े: अहम फैसला: जून 2022 तक नौकरी गई तो ईएसआई से मिलेगा बेरोजगारी भत्ता, यकीन न हो तो ये खबर पढ़े

जानकारी के मुताबिक गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी नौ साल की बच्ची शनिवार सुबह घर के बाहर खेल रही थी। इस बीच एक युवक पहुंचा और बच्ची को बहला फुसलाकर एक कमरे में ले गया। आरोप है कि उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। बच्ची के शोर मचाने पर परिजन और आसपास के लोग मौके पर पहुच गए। परिजनों ने उसे पकड़ लिया और जमकर उसकी धुनाई कर दी।

यह भी पढ़े: ठप रहा निकायों में कामकाज, नगर निकाय कर्मचारी एक दिवसीय हड़ताल पर, जानिए वजह

मामले में परिजनों की ओर से तहरीर दी गई। कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी कुंदन निवासी ग्राम राजा बालेरा, थाना मोतीनगर दमोही सोगर (मध्यप्रदेश) के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपी पिछले एक साल से क्षेत्र में रह रहा है और होटल व ढाबों पर मजदूरी करता है। 

 




0/Post a Comment/Comments

Stay Conneted

Hot Widget