उत्‍तराखंड में भाजपा जिलाध्यक्ष के घर हुआ रहस्यमयी धमाका,दहल गया पूरा इलाका

हल्द्वानी- नैनीताल भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के हीरानगर आवास में मंगलवार देर रात अचानक एक धमाका हो गया। जिसमें घर के अन्दर रखा सामान तहस-नहस हो गया। साथ ही साथ धमाका इतना तेज था कि इससे घर का मुख्य गेट, दरवाजे व खिड़कियां तक ध्वस्त हो गईं। धमाका इतना जोरदार था कि पूरा क्षेत्र दहल उठा। फिलहाल जिलाध्यक्ष के आवास में बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है।

यह भी पढ़े: उत्तराखंड में भारी भूस्खलन से जनजीवन अस्तव्यस्त, गंगोत्री हाईवे बंद, बड़ेथी के पास 22 तक रूट रहेगा डायवर्ट

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासनिक टीम ने पहुंच कर घेराबंदी कर जांच शुरू कर दी। धमाके से जुड़ी जानकारियां जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम की भी मदद ली जाएगी। फ़िलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि धमाका किस कारण हुआ है। मौके पर मौजूद जिलाधिकारी धीराज सिहं गर्बयाल ने बताया कि जांच के बाद ही पता चलेगा कि धमाका किस चीज से हुआ है।

यह भी पढ़े: वांछित माओवादी भास्कर पांडे हुआ गिरफ्तार, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

बता दें कि प्रदीप बिष्ट का हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र के हीरानगर में पार्क के सामने आवास है। पुलिस के ज्जारी बयान के अनुसार रात करीब 12।30 बजे जोरदार धमाका हुआ। भूतल की खिड़कियां और दरवाजे तक उखड़कर दूर जा गिरे। एक कमरे की दीवार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी, सीओ हल्द्वानी, एसडीएम मनीष सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़े: जंगल में घूमना पड़ा महंगा,सौड़ा-सरौली घूमने गए थे तीन दोस्त, एक युवक को हाथी ने पटक-पटककर मार डाला

हालांकि एसपी सिटी ने मकान पर बिजली गिरने की आशंका जताई। लेकिन घटनास्थल के हालात और मौसम उनके इस दावे पर प्रश्नचिह्न खड़े कर रहे थे। साथ ही अगर आकाशीय बिजली गिरती तो मकान के प्रथम तल पर भी नुकसान होता, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। बस मकान के भूतल के कमरों में ही नुकसान हुआ है। पांचों कमरों के दरवाजे व खिड़कियां क्षतिग्रस्त हुई हैं।

यह भी पढ़े: उत्तराखंड: बहादुरी की मिसाल बनी महिला होमगार्ड , तीसरी मंजिल से चोर को धर दबोचा

इस घटना में घर के किसी सदस्य को किसी तरह का नुक्सान न होने की बात कही गयी है। इसी कड़ी में घटना का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खुद भी संज्ञान लिया। साथ ही उन्होंने डीआइजी को जांच का आदेश देकर खुद भी जिलाध्यक्ष से बात की। 

0/Post a Comment/Comments

Stay Conneted

Hot Widget