उत्तराखंड: मछली पकड़ने गया था युवक, खुद ही बन गया मगरमच्छ का शिकार


सितारगंज -
उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां तराई पूर्वी वन प्रभाग के डाली रेंज में मछली पकड़ने गए एक युवक को मगरमच्छ निगल गया। मछली मारने पहुंचे व्यक्ति को मगरमच्छ ने निगल जाने की खबर से ग्रामीणों में दहशत फैल गई।

यह भी पढ़े: Uttarakhand Coronavirus: उत्तराखंड में कोरोना के मिले 16 नए संक्रमित, एक भी मरीज़ की मौत नहीं

मिली जानकारी के अनुसार, ग्रामसभा तिलियापुर, आनंद नगर के निकट वन क्षेत्र डाली रेंज लालकुआ के अंतर्गत बहने वाली कटना नदी में दोपहर करीब 1:00 बजे जंगल से जलोनी लकड़ी लेकर आ रही गांव की कुछ महिलाओं ने एक व्यक्ति को मछली मारने के लिए तैयारी करते हुए देखा। महिलाएं उससे करीब 50 मीटर आगे ही पहुंची थी कि उन्हें चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। पीछे पलट कर देखा तो वह युवक किनारे से गायब था। आवाज सुनकर मौके पर पहुंची महिलाएं व ग्रामीणों ने गहरे पानी में उबाल होते हुए देखा।

यह भी पढ़े: Big breaking :उत्तराखंड बीजेपी में उठापटक के संकेत, पार्टी के अंदर बयानबाजी

ग्राम प्रधान निमिषा डसीला ने इसकी सूचना वन क्षेत्राधिकारी अनिल शर्मा को दी। इसके बाद वन दरोगा मदन सिंह बिष्ट एवं ललित काला टीम के साथ मौके पर पहुंच कर हालात का जाएजा लिया। 

यह भी पढ़े: Uttarakhand: दो दिन मूसलाधार बारिश की चेतावनी , ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर भूस्खलन, जारी हुआ ऑरेंज अलर्ट

बता दे कि युवक की पहचान की कोई भी जानकारी न होने के कारण ,स्थानीय पुलिस एवं अन्य गांव में इसकी सूचना दे दी है। देर सायं तक किसी के लापता होने की सूचना पुलिस या वन विभाग के पास नहीं है। साथ ही साथ वन विभाग टीम एवं ग्रामीणों को घटना स्थल पर इस बाबत कोई साक्ष्य नहीं मिला है

 

0/Post a Comment/Comments

Stay Conneted

Hot Widget