तीन बच्चों समेत शक्ति नहर में कूदी गयी महिला, युवकों ने मां और मृत बच्ची को निकाला, दो तेज बहाव में लापता



देहरादून- देहरादून विकासनगर कोतवाली क्षेत्र से एक बुरी खबर सामने आ रही है। जहां एक महिला अपने 3 बच्चों समेत शक्ति नहर में कूद गई। महिला को स्थानीय युवकों ने निकाल लिया। उन्होंने एक बच्ची को भी बाहर निकाला, लेकिन वह मर चुकी थी। दो बच्चे तेज बहाव में लापता हो गए जिनकी तलाश में कोतवाली जल पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। 
बताया जा रहा है कि महिला का अपने पति से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। रब्बानी (30) पत्नी शहजाद निवासी हसनपुर थाना सहसपुर अपने तीन बच्चों जिया (4), जानम (12) और जैद (10) के साथ रविवार की दोपहर शक्ति नहर पुल नंबर-1 के पास पहुंची। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, रब्बानी ने पहले अपने बेटे जानम और जैद को नहर में फेंका, फिर छोटी बच्ची जिया को अपने साथ लेकर नहर में कूद गई। 
उसे ऐसा कर देख आसपास के लोगों ने शोर मचाया। शोर सुन स्थानीय युवकों शक्ति नहर की ओर दौड़े। उन्हें बचाने के लिए शक्ति नहर में कूद गए। युवकों ने किसी तरह रब्बानी को तो बाहर निकाला, लेकिन जानम और जैद नहर के तेज बहाव में लापता हो गए, जबकि बेटी जिया का शव स्थानीय युवकों ने नहर से बरामद किया।वही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस महिला को अपने साथ ले गई। कोतवाल प्रदीप बिष्ट ने बताया कि महिला से पूछताछ की जा रही है।

0/Post a Comment/Comments

Stay Conneted

Hot Widget